Home > Local News > Haridwar News > 30 लाख रुपये की अवैध शराब का जखीरा पकड़ा, तीन आरोपी गिरफ्तार

30 लाख रुपये की अवैध शराब का जखीरा पकड़ा, तीन आरोपी गिरफ्तार

 The Hawk Newsline |  2017-02-13 15:50:40.0  0  Comments

30 लाख रुपये की अवैध शराब का जखीरा पकड़ा, तीन आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार: ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत पुलिस ने चैंकिग के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा पकड़ा। अवैध शराब की सप्लाई ले जा रहे 3 आरोपियों को भी धर दबोचा। अवैध शराब की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है। प्रेस वार्ता में एस0पी0 सिटी प्रविन्द्र डोभाल ने जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा चुनाव को निर्विध्न सम्पन्न कराने को लेकर एस0एस0पी0 द्वारा क्षेत्र मंे अवैध शराब की बिक्री को लेकर चैंकिग अभियान चलाये जाने के निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए रानीपुर झाल पर सघन चैंकिग अभियान के दौरान सी0आई0यू0 हरिद्वार की सूचना पर सुबह 4 बजे ट्रक सं0-यू0के008-टीए-1871 को रोका गया ट्रक मंे चैंकिग की गई तो ट्रक में पीछे की ओर गाजर के कट्टे भरे पड़े थे वाहन चालक व अन्य दो व्यक्तियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपी सकपकाने लगे सही जबाव नहीं देने पर उक्त ट्रक में रखे गाजर के कट्टों को हटाया गया तो ट्रक में शराब की पेटियां भरी पड़ी थी पेटियों को चैक किया गया तो कुल 140 पेटी मैकडवल व 342 पेटी पार्टी स्पेशल अंग्रेजी शराब का जखीरा भरा हुआ था।

एसपी सिटी प्रविन्द्र डोभाल ने बताया कि तीन आरोपी महेन्द्र पुत्र स्वरूप सिंह निवासी-सिन्दोल, थाना-पेहवा, हरियाणा, सुभाष पुत्र बृजलाल निवासी-कृष्णापुरा हरियाणा, सोनू पुत्र बृजलाल को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि सीआईयू हरिद्वार की सूचना पर थाना भगवानपुर में एक कन्टेनर से उपरोक्त अभियुक्तों को 125 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों थाना क्षेत्रों से कुल 607 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। शराब की कीमत 30 लाख रुपये लगभग मानी जा रही है।

जिस ट्रक में शराब सप्लाई की जा रही थी उस ट्रक का नम्बर फर्जी पाया गया है। शराब हरियाणा से सप्लाई के लिए ले जाई जा रही थी चुनाव के मद्देनजर लगातार पुलिस चैंकिग अभियान चला रही है। भारी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद किया गया। टीम में मुख्य रूप से प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह, एसआई भवानी शंकर पंत, उ0नि0 अनिल उपाध्याय, का0 प्रवीन परमार, विजय सिंह, जितेन्द्र, जगमोहन रमोला, कैलाश सिंह, संजीव राणा, प्रमोद कुमार, भूपेन्द्र सिंह, आदि शामिल रहे।

Tags:    
Share it
Top